लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है? और कैसे नहीं?(2023)

देस्तों लड़कियों को पटाने की इच्छा रखने वाले हर युवक के मन में Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai यह सवाल आता जरूर है। आज इसी के जवाब पर हम चर्चा करेंगे।

क्या लडकियाँ भी लडकों के प्रती आकर्षित होती है?

हमारा विषय है Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai लेकिन बॉयफ्रेंड के पसंद की बात तो दुर, सबसे पहला सवाल यही है की  क्या लडकियाँ भी लडकों के प्रती आकर्षित होती है?

भोलेभाले लडकों के अक्सर मन मे उठने वाला यह नॉर्मल प्रश्न इसलिए आता है की 90% लडकियाँ प्यार आकर्षण के मामले में बेहद चालाक होती है, पता हि नही चलने देती की वह क्या चाहती है।

अगर हमसे वह दिलसे चाहती भी हो, लेकिन वह ठाण ले की हमें पता चलने ना दे तो हम लाख कोशिश कर ले एक “क्लू” भी नहीं मिल पाता उसकी ओर से।

वास्तविकता यह है की पुरूषों से ज्यादा दिवानी होती है लडकियाँ फर्क सिर्फ इतना है की किसी एक को दिल दे बैठती है तो अंत तक उसे नही भुल पाती।

कुछ लडकियाँ अपवाद हो सकती है 10 बॉयफ्रेंड वाली, क्योंकि वह वासना की भुखेली होती है इसलिए सच्चे प्यार को भी धोका देकर बेवफा बन जाती है।

तो फिर लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है ये आगे पढ़ लो।

 

ladkiyo-ko-kaise-ladke-pasand-aate-hai-hindi

 

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है ?

हमारे मुल विषय की ओर बढते है और जीनते है लड़कियों को कैसे बॉयफ्रेंड पसंद आते है?

वैसे देखा जाये तो हर लडकी की पसंद निराली होती हैै और वह उसकी सोच पर निर्भर करती है। तभी तो हर लडके को कोई ना कोई गर्लफ्रेंड मिल जाती है।

फिर भी सभी लडकियों की कुछ कॉमन पसंद होती है, Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai उसी की आज हम जानकारी लेंगे।

लड़कियों को कैसे लड़के अच्छे लगते है?

आगे पढ़िए लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है खास बाते।

लडकों की पर्सनॅलीटी, मजबुत शरीर, मुस्कराने की आदा, उसका टैलेंट यह सब लडकों के आकर्षण बिंदू है। जिससे लडकियाँ आकर्षित होती है।

साधारण एक्टीवीटी के साथ हंसी मजाक करने वाले लडके हाजिर जवाबी लडके ज्यादातर लडकियाँ पसंद करती है।

जिस तरह आँखों की पुतलीयों का कलर चेंज होने से लडकियाँ सुंदर लगती है, उनकी नजर घायल करने वाली बन जाती है वैसे हि लडकों के आँखे और बालों का कलर भी गहरा ब्राउन हो तो लडकियाँ फिदा हो जाती है।

इसके अतिरिक्त Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai, लडकों की नैचरल नशैली आँखों को लडकियाँ बहुत पसंद करती है। जैसे फिल्म एक्टर आजय देवगणजी की है।

कुछ लडकियाँ लडकों की सादगी को पसंद करती है तो कुछ लडकियाँ आवारगी को पसंद करती है।

सादगी पसंद करने वाली लडकियाँ खुद भी सादगी में जीती है और लडकेकी आवारगी पसंद करने वाली लडकियाँ दोनों मे से कीसी भी स्वभाव की हो सकती है।

लडकीयों की उम्र भी लडकों के पसंद करने के लिए जिम्मेदार है। कम उम्र की लडकों की चमक धमक की ओर खिंची जाती है लेकिन वही 25 से ज्यादा उम्र की लडकियाँ संसार के प्रती समझदार होने के कारण वह कर्तव्य के प्रती अलर्ट लडकों को ज्यादा पसंद करती है।

 

ladkiyo-ko-kaise-ladke-pasand-aate-hai-hindi-me

 

लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती हैं?

उपर Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai ये तो हम ने देखा लेकिन हर लडकी का एक सपनों का राजकुमार होता जरूर है और जब किसी लडके में उस राज कुमार के 2-4 गुण भी देखती है तो वह उसे दिल दे बैठती है।

उपर दिये गये जानकारी से आप आसानी से अंदाजा लगा सकते है की लडकी के सपनों के राजकुमार कैसे होते है। और फिर अपने आपको उस साचे में बिठाने की कोशिश किजिए।

एक बात याद रखिए की लडकी जीतना प्यार करती है उतना लडके नहीं करते और नफरत पर उतर आये तो उसके जैसी नफरत भी कोई नही।

लडकियों को बॉयफ्रेंड की कौन सी बाते पसंद नही आती?

हर लडकी की अपनी अलग पसंद होती है लेकिन हम Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai और नहीं आते है इस विषय में सामान्य बातों की चर्चा करेंगे।

  • बंदर की तरह उछलकूद करने वाला और गुमसुम मैदे का थैला बना लडका, लडकीयों को बिल्कुल पसंद नहीं आता।
  • आजकल कुछ लालची लडकियों को लडके का गरीब होना भी पसंद नही आता।
  • औकात से ज्यादा हिरोगीरी दिखाने वाले लडके
  • डार्क परफ्यूम का उपयोग करनेवाले लडके,
  • ढिलेढाले कपडे पहने लडके,
  • अन्य लडकीयों की तरफ देखने वाले लडके
  • बीडी सिगारेट करनेवाले लडके,
  • शराब पीने वाले लडके,
  • गटखा तमाकू खाने वाले लडके,
  • लडकी को जल्दी इंप्रेस नहीं कर पाते क्योंकि वह उनके सपनों के राजकुमार मे ये लक्षण नही देखती  है।

आप लडकी के रहन सहन और नजरे मिलाने के तरीके से पहचान सकते है की लडकी किस टाइप की है। लेकिन सावधान रहे कभी-कभी जैसे दिखती है वैसे होती नहीं।

 

ladkiyo-ko-kaise-ladke-pasand-aate-hai-ladki-kaise-pataye

 

लडकी पटाने के लिए क्या करे?

दोस्तों उपर बताई गयी बातों से आप समझ गये होंगे की Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai, लेकिन अगर आपको उसकी नजर में आना है मतलब उसे पटाना है तो सबसे पहली बात अपनी औकात बनाओ।

जी हाँ मै सच्च कह रहा हुँ। हैसियत के आगे हजार कमियाँ छिप जाती है इसलिए आप ने देखा होगा की देश में अब्जोपती 60 साल के बूढों के साथ भी सुंदर लडकियाँ शादी कर लेती है।

मैं यह नहीं कह रहा की लडकियाँ पैसों की ही भुखी होती है लेकिन जबतक उनको मनपसंद लडका नही मिलता शादी नही करेगी और उसके मां-बाप भी राजी नहीं होगे।

इसलिए क्या करोगे लडकी पटाकर ब्रेकअप में बहुत दर्द होगा और गम भुलाने के लिए शराब भी पियेंगे तो उसके लिए पैसे लगते है। इसलिए सबसे अच्छा है पहले मेहनत करो पैसे कमाना शुरू करो लडकियाँ अपने-आप पिछे दौड़ेगी।

शायद मेरा कहना आप को बिल्कुल रास ना आयें लेकिन लडकी पटाकर सफल लव मैरेज करने के अपनी खुदकी हस्ती होना बहुत जरूरी है। मां-बाप की प्रॉपर्टी पर ये सब 90% लोगों के लिए संभव नहीं है।

लडकी जानती है आपका आजका पॉकेट मनी सिर्फ उसका कैंटींन का और आइसक्रीम का खर्चा उठा सकता है बाकी जिंदगी के खर्चे के लिए आप तयार नही है। इसलिए पहले आप कमाना शुरू करो फिर पटाना शुरू करो देखना बहुत सुंदर लडकी मिलेगी।

आप लडकी को पटाने की कोशिश करने के बजाए खुद को उस मोड पर खडा करे जहां लडकी आप पर लाइन मारे, मर मिटे।

गर्लफ्रेंड को खुश कैसे रखे?

दोस्तों Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai इस बारे में इतना कुछ जानने के बाद अब बारी आती है गर्लफ्रेंड को खुश रखने की,

लेकिन दोस्तों कोई लडकी आपको दिल से चाहती है तो वह आपके कीसी भी बात पर दिर्घ नाराज नही होगी। थोडा बहुत रूठना मनाना चलेगा, लेकिन वह भी बढते सच्चे प्यार की निशानी होगी।

खुश तो उसे रखना पडता है जीसे आप ने जबरदस्ती पटाया हो और वह आप से नहीं आप के चमक-धमक और खर्चों से प्यार करती है। आप जबतक उसे गिफ्ट, मोबाईल में बॅलेंस, महंगे आईस्क्रीम आदि दिलाते रहेंगे वह आपसे बेहद प्यार का नाटक करेगी। जैसे ही पैसा खतम आप में इंट्रेस्ट खतम होगा।

सच्चा प्यार करने वाली तो बस आपसे प्यार और वफाई की उम्मीद करती है। उसे डर लगा रहता है की कहीं आप उसे छोड तो नही देंगे। उल्टा वह आप को खुश रखने की पुरी कोशीश करती है।

वासना के चक्कर में अंधे होकर बॉयफ्रेंड के नाम पर की लडकी के ख्वाहिशों के गुलाम ना बने। गुलाम बनना हि है तो उनके बने जिन्होंने आपकी हर ख्वाहिश पुर्ण करने के लिए जिंदगी की कीमत चुकाई अर्थात आपके मां-बाप, ख्वाहिश उसकी पुरी करे जो केवल आपके प्यार की ख्वाहिश रखती हो। मतलब आपकी ओरिजनल प्रेमिका।

दोस्तों Ladkiyon ko kaise ladke pasand aate hai यह आर्टीकल आपको कैसा लगा क्या इस में सच्चाई है या झुटी बाते आप कमेंट में जरूर लिखीए Hindi Option का यह आर्टीकल अंत तक पढने के लिए आपका दिल से धन्यवाद!

Leave a Reply

Balram Bomanwad

मैं बलराम बोमनवाड आप को प्रणाम करता हूँ। मुझे ख़ुशी है की आप ने आप की खोज से संबंधित सामग्री ढूंढ़ने के लिए मेरी वेबसाइट का चयन किया है। मुझे आशा है की आप बिलकुल निराश नहीं होंगे आप के प्रश्न और समस्या का समाधान करना ही मेरे इस वेबसाइट का उद्देश्य है। और मुझे भरोसा है की आप अपनी खोज के लिए बार-बार मेरे साइट पर आएंगे। अपनी अनमोल राय कमेंट बॉक्स में लिखे। आप का दिल से धन्यवाद !
View All Articles
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: